Story of 'Brahmastra' leaked

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हालांकि इस बीच दावा किया जा रहा है कि फिल्म की कहानी लीक हो गई है। इस फिल्म में असली विलेन मौनी रॉय नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं।

आलिया नेगेटिव रोल में?

सो.मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि यह फिल्म के ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है, बल्कि असली विलेन आलिया भट्ट हैं। वह शिवा यानी रणबीर कपूर को हनी ट्रैप से फंसा लेती है। वह शिव की सहायता से हथियारों तक पहुंचना चाहता है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने यह भी दावा किया है कि आलिया खुद भी एक हथियार हैं और इसका खुलासा फिल्म के अंत में किया जाएगा।

दीपिका पादुकोण का कैमियो

यूजर्स ने यह भी दावा किया है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो है। फिल्म में शाहरुख खान भी हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शुरुआत शाहरुख खान के सीन से होगी। फिल्म में वह 15-20 मिनट तक नजर आएंगे।

यूजर्स ने किया फिल्म का बहिष्कार

सोशल मीडिया पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर चप्पल पहनकर मंदिर जाते हैं। उन्होंने हिंदू संस्कृति का अपमान किया है। इसलिए फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

फिल्म तीन भागों में बनेगी

‘ब्रह्मास्त्र’ का पार्ट वन 9 सितंबर को रिलीज होगा। फिल्म तीन भागों में बनेगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन भी हैं। फिल्म में रणबीर ने ‘शिव’ का रोल प्ले किया है और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है। अमिताभ ने फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी की भूमिका निभाई है। मौनी के किरदार का नाम ‘दमयंती’ है।

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.