Kambli got job offer

आर्थिक तंगी से जूझ रहे पूर्व क्रिकेटर और सचिन तेंदुलकर के खास दोस्त विनोद कांबली को नौकरी का ऑफर मिला है. महाराष्ट्र के एक व्यवसायी संदीप थोराट ने उन्हें अपनी कंपनी सह्याद्री उद्योग समूह के वित्त विभाग में 1 लाख रुपये मासिक वेतन के साथ नौकरी की पेशकश की है।

हालांकि इस ऑफर को लेकर विनोद कांबली ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने 5 दिन पहले मिड-डे को दिए इंटरव्यू में अपनी आर्थिक स्थिति का जिक्र किया था। उसे बताया गया कि वह बेरोजगार है और काम की तलाश में है। फिलहाल बीसीसीआई की ओर से दी जाने वाली 30 हजार रुपये की पेंशन पर गुजारा कर रहे हैं।

मिड-डे से बातचीत में कांबली ने कहा…

‘मैं एक सेवानिवृत्त क्रिकेटर हूं और पूरी तरह से बीसीसीआई पेंशन पर निर्भर हूं। मेरी आमदनी सिर्फ पेंशन से है। मैं बीसीसीआई का शुक्रगुजार हूं। मुझे एक असाइनमेंट चाहिए, ताकि मैं युवा क्रिकेटरों की मदद कर सकूं। मुंबई ने अमोल मजूमदार को मुख्य कोच के रूप में बरकरार रखा है और अगर उन्हें मेरी जरूरत है तो मैं वहां हूं।

मिड डे इंटरव्यू के दौरान कांबली का लुक काफी बदल गया था। अपने लुक और स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले कांबली को सफेद दाढ़ी में देखा गया था। उनके गले में न तो सोने की चेन थी और न ही हाथों में ब्रेस्लेट और घड़ी। उसके मोबाइल फोन की स्क्रीन भी टूटी हुई मिली।

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.