Amitabh Bachchan

पूरे देश में एक बार फिर कोरोना वायरस पैर पसार रहा है. इस बीच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक बार फिर इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट कर दी है। इस बीच, उन्होंने उन लोगों से कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में अभिनेता से मिले हैं, उनका कोविड का परीक्षण करने के लिए कहा है। हालांकि, अभिनेता के अलावा उनके परिवार का कोई अन्य सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं हुआ है।

अमिताभ बाख ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैंने अब कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वे सभी लोग जो मेरे आसपास रहे हैं। कृपया वह अपना टेस्ट करा लें।’ अभिनेता के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआ कर रहे हैं। फैंस इस ट्वीट के कमेंट में अमिताभ से उनकी सेहत के बारे में पूछ रहे हैं। कई फैंस ने अमिताभ को अपना ख्याल रखने और जल्द ठीक होने को कहा है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में व्यस्त हैं। इसमें वे लगातार अलग-अलग लोगों से मिल रहे हैं. इससे पहले 2020 में केबीसी की शूटिंग के दौरान अमिताभ कोरोना से संक्रमित हुए थे।

इससे पहले साल 2020 में ये भी हुए थे संक्रमित

साल 2020 में अमिताभ बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। इस बीच, अभिनेता को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया और कई दिनों तक उनका इलाज चल रहा था। तभी उनके चाहने वालों में चिंता की लहर फैल गई। बिग बी के आज फिर से कोरोना से संक्रमित होने की खबर ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.