kalki

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन एक्टिंग के साथ-साथ महिलाओं के लिए अपनी बात कहने के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अकेले ही अपनी 2 साल की बेटी की परवरिश कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन एक बात यह भी है कि कामकाजी मां होने के कारण कल्कि को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रो बैक (पुरानी) तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर वर्किंग मॉम की जिंदगी के बारे में भी बताया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शूटिंग से पहले कल्कि अपना मेकअप और हेयरडू ब्रेस्ट पंप से करती नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो शेयर करते हुए ‘मॉम्स गिल्ट’ के बारे में भी लिखा। कल्कि ब्रेस्ट पंप से दूध लेकर शूटिंग पर जाती थी ताकि उनकी बेटी को कोई परेशानी न हो।

उन्होंने तस्वीर शेयर कर यह बात कही

कल्कि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘माँ के अपराधबोध की यादों में, उग्र स्तन और बायोनिक बॉडीज में।’ इस तस्वीर में कल्कि शूटिंग लोकेशन पर मेकअप रूम में आईने के सामने बैठी हैं और अपने बाल कटवा रही हैं और साथ ही अपनी बेटी के लिए ब्रेस्ट पंप लगाकर दूध इकट्ठा कर रही हैं. कल्कि की इस थ्रो बैक तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.