Sushmita Sen

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई तस्वीर साझा की है, और हम अपनी नजरें नहीं हटा सकते। एक्ट्रेस ने अपने सार्डिनिया वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीरें एक मैसेज के साथ शेयर की हैं।

तस्वीरों में, अभिनेत्री एक सुरम्य स्थान के बीच एक नौका पर पोज़ देते हुए, एक एनीमल प्रिंट कफ्तान में नजर आ रही है. पोस्ट को साझा करते हुए, उसने इसे कैप्शन दिया, “महिला का एक रवैया है !!! हाँ, वास्तव में अच्छा है !!! #strikeapose #clickclick आई लव यू दोस्तों !!! #duggadugga #yourstruly”।

हालाँकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी चारु असोपा, जो सुष्मिता के भाई राजीव सेन की अलग पत्नी हैं, ने टिप्पणी अनुभाग में एक दिल का इमोटिकॉन दिया।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा ने 2019 में शादी की। हालांकि, उनकी शादी के तुरंत बाद, उनके अलग होने की खबरें इंटरनेट पर सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से एक-दूसरे की तस्वीरें हटा दीं।

सुष्मिता सेन की बात करें तो, अभिनेत्री इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रही हैं। यह घोषणा करने के बाद कि वे डेटिंग कर रहे हैं, अभिनेत्री क्रूर ट्रोलिंग के अंत में थी। हालाँकि, उसने इसे प्रभावित नहीं होने दिया और अपने नफरत करने वाले को बुलाया, जिसने उसे “सोने की खुदाई करने वाला” कहा। नीचे देखें सुष्मिता सेन की पोस्ट:

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *