Alia Bhatt

आलिया भट्ट, जो डार्लिंग्स की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रश्न / उत्तर सत्र आयोजित किया और सह-कलाकार के रूप में अपने पति रणबीर कपूर की सबसे अच्छी विशेषता का खुलासा किया। सवाल और जवाब सत्र के दौरान, एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, “एक सह-कलाकार के रूप में रणबीर की सबसे अच्छी विशेषता? अभिनेता की एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने जवाब दिया, “रणबीर काम करने के लिए सबसे आसान व्यक्ति हैं! वह इतना समय का पाबंद है! वह एक अभिनेता के रूप में इतना दे रहा है! वह कभी सेट नहीं छोड़ते! उनका अनुशासन शानदार है!!!” तस्वीर में रणबीर अपने हाथों से दिल बना रहे हैं

Alia Bhatt shares an adorable picture of Ranbir Kapoor, reveals her "best feature" as co-star

पिछले महीने, आलिया भट्ट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। अस्पताल से एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने इसे इस रूप में कैप्शन दिया: “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है”।

इस साल अप्रैल में शादी करने वाला यह जोड़ा पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएगा। घंटों पहले उन्होंने ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने से अपने फैंस को चिढ़ाया था. देवा देवा गाने का टीजर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “प्रकाश आ रहा है। देवा देवा गाना 8 अगस्त को आउट होगा !!”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *