Priyanka Chopra and Nick Jonas in a picture-perfect moment, should we say anything more?

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के उत्सव से एक शानदार शॉट साझा किया (उसके ओओटीडी ने इसे दूर कर दिया)। भावपूर्ण तस्वीर में, स्टार जोड़ी को एक साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है। निक जोनास ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “लेडी इन रेड।” अपने जन्मदिन के उत्सव के लिए, प्रियंका चोपड़ा ने एक कटआउट लाल आउटफिट पहना है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas in a picture-perfect moment, should we say anything more?

प्रियंका चोपड़ा ने अपना 40वां जन्मदिन मेक्सिको में परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। उनके साथ पति निक (जाहिर है), मां मधु चोपड़ा, मैनेजर अंजुला आचार्य और चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा भी शामिल थीं.

पिछले महीने अपने जन्मदिन समारोह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए, अभिनेत्री ने पति निक जोनास को धन्यवाद देते हुए एक लंबा नोट लिखा। “बस एक लड़की और उसका जन्मदिन दस्ते! इतने प्यार से घिरे रहने और अपने सबसे करीबी और प्यारे के साथ समय बिताने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी…सबसे यादगार जन्मदिन के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं … आप वास्तव में जानते हैं कि बच्चे को कैसे प्यार करना है। मैं एक भाग्यशाली लड़की हूं, “

इस जोड़े ने इस साल सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया। अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए, स्टार जोड़े ने इस साल जनवरी में एक बयान साझा किया। उन्होंने उसका नाम मालती मैरी रखा। बयान पढ़ा गया: “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *