Aamir Khan's reaction on Ranveer's latest photoshoot

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) का लेटेस्ट एपिसोड प्रीमियर हो चुका है. कॉफी विद करण 7 के नए एपिसोड में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए थे. जहां दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. करीना शो में आमिर को रोस्ट करती हुई नजर आईं. आमिर से करण जौहर ने कई सवाल पूछे. जिनका उन्होंने काफी मजेदार तरीके से जवाब दिया. करण ने आमिर से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में पूछा. जिसको लेकर वह इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.

रणवीर सिंह अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं. उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो चुकी है. रणवीर के इस फोटोशूट के बाद कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में भी उतरे हैं. अब आमिर खान का रणवीर के फोटोशूट पर रिएक्शन सामने आया है.

आमिर खान ने किया रिएक्ट

शो में करण जौहर करीना से पूछते हैं कि आप थ्रिस्टी फोटोज के लिए कौन सा इंस्टाग्राम अकाउंट चैक करती हो? इसी बीच आमिर पूछते हैं कि थ्रिस्टी फोटोज क्या होती हैं? आमिर की बात सुनकर करण और करीना जोर-जोर से हंसने लगते हैं. करण उसके बाद आमिर को बताते हैं कि ‘सेक्सी फोटोज.’ करीना करण के सवाल के जवाब में रणवीर सिंह का नाम लेती हैं. इसके बाद करण आमिर से पूछते हैं कि क्या उन्होंने रणवीर सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट देखा?

Aamir Khan's reaction on Ranveer's latest photoshoot

रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर आमिर कहते हैं- हां, मैंने उनकी फोटोज देखी. उनकी फिजिक शानदार है. मुझे लगता है ये काफी बोल्ड था.

वर्कफ्रंट की बात करें करीना कपूर और आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.