Viral: Rocky and Rani's love story

करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की कहानी, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, अगले साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

फिल्म छह साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर केजेओ की वापसी का प्रतीक है, और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन नेने ने फिल्म में उनकी सहायता की। अब फिल्म के सेट से कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में इब्राहिम, अरहान और अरिन को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टीम के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

सोमवार को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अपने शेड्यूल के खत्म होने की घोषणा की। वीडियो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, ‘कई दिन-हार्दिक हंसी, आंसू, शरारत, प्यार, खून-पसीना. कहीं एक्शन और कट के बीच इस कहानी ने सेट पर सबके दिलों में एक परिवार ढूंढ लिया. . यह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर एक टॉकी रैप है जिसमें सिर्फ 1 गाना बाकी है! हम आपको बड़े पर्दे पर देखेंगे! जल्द ही 2023 में आ रहा है।”

पिछले हफ्ते, करण जौहर ने आलिया भट्ट के शेड्यूल रैप की घोषणा की। फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के गाने चन्ना मेरेया पर डांस करती दिख रही हैं। पोस्ट को साझा करते हुए, केजेओ ने लिखा, “मेरी रानी पर एक टॉकी रैप! रॉकी को उसे खुश करते हुए देखें! और मेरे उत्साहित और पागल कैमरा मूव्स को क्षमा करें! रानी ने काम कर लिया इस प्रेम कहानी पर अब रॉकी तू भी आजा रैप के मैदान में। सॉन्ग चयन मेरी भावनात्मक पुस्तकालय से है।”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.