Mr and Mrs Mahi: Janhvi Kapoor shares picture from the film's prep session

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर, जो गॉडलक जैरी के प्रमोशन में व्यस्त थीं, अपने नए प्रोजेक्ट – मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोमवार को जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिल्म के प्रेप सेशन की एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री को मैदान पर पोज देते हुए पूरे दिल से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। जान्हवी कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “बैक टू द ग्राइंड।” वह हैशटैग #Mr&MrsMahi के साथ पोस्ट के साथ गईं।

फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे। उन्होंने पहले रूही में सह-अभिनय किया। मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरण शर्मा करेंगे और इसका निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा।

जान्हवी कपूर ने इस साल जनवरी में इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की घोषणा की थी। उसने “क्रिकेट शिविर” से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

Mr and Mrs Mahi: Janhvi Kapoor shares picture from the film's prep session

दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर को राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ रूही जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्म की लाइन-अप में कॉमेडी दोस्ताना 2 शामिल है, जो पहले कार्तिक आर्यन को अभिनीत करने के लिए थी। फिलहाल फिल्म के रिवाइज्ड कास्ट की घोषणा नहीं की गई है। वह मिली और बावल में भी दिखाई देंगी, जिसमें वह वरुण धवन के साथ सह-कलाकार होंगी।

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.