India lost by 5 wickets in a thrilling match

सेंट किट्स में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इसके साथ ही सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। भारत ने वेस्टइंडीज को 139 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे वेस्टइंडीज ने 19.2 ओवर में 5 विकेट से हासिल कर लिया। ओबेद मैककॉय को 6 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 138 रन ही बना सका। ओबेद मैककॉय ने 6 विकेट लेकर धूम मचा दी। भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए। जबकि रवींद्र जडेजा ने 27 रन बनाए। जेसन होल्डर ने 2 विकेट लिए। इस तरह अल्जारी जोसेफ और अकील हुसैन को एक-एक विकेट मिला।

India lost by 5 wickets in a thrilling match: Devon Thomas played an explosive innings of 31 runs

वेस्टइंडीज की ओर से ब्रेंडन किंग ने सबसे ज्यादा 52 गेंदों में 68 रन बनाए। डेवोन थॉमस ने 19 गेंदों में 31 रन बनाए। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, हार्दिक पांड्या और अवेश खान ने एक-एक विकेट लिया।

एक भी भारतीय बल्लेबाज नहीं चला

टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल सका. रोहित शर्मा मैच की पहली ही गेंद पर आउट हो गए। सूर्य कुमार यादव भी 6 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए। इसलिए अल्जारी जोसेफ ने श्रेयस अय्यर को आउट किया और भारत के शीर्ष क्रम को उन्माद में डाल दिया।

ऋषभ पंत की शुरुआत अच्छी रही. लेकिन वह 12 गेंदों में 24 रन की पारी खेलकर पवेलियन आ गए. हार्दिक पांड्या 31 गेंदों में 31 रन बनाकर आउट हो गए। रवींद्र जडेजा ने 30 गेंदों में 27 रन बनाए। दिनेश कार्तिक 7 रन बनाकर आउट हुए। अश्विन 10 रन पर आउट हो गए।

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.