Aamir Khan On "Boycott Lal Singh Chaddha" Twitter Trend

अपनी फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिन पहले, आमिर खान की आगामी परियोजना लाल सिंह चड्ढा ट्विटर पर “#BoycottLaalSinghChaddha” ट्रेंड करने के बाद विवादों का केंद्र बन गया। आमिर खान, जो मुख्य भूमिका में हैं और जिन्होंने फिल्म का सह-निर्माण भी किया है, ने हाल ही में अपनी फिल्म के बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा: “वह बॉलीवुड का बहिष्कार करें … आमिर खान का बहिष्कार करें … लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करें। … मुझे भी दुख होता है क्योंकि बहुत से लोग जो अपने दिल में यह कह रहे हैं कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है … उनके दिल में वे मानते हैं कि … और यह बिल्कुल असत्य है।” अभिनेता ने कहा, “मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं … मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।”

Aamir Khan On "Boycott Lal Singh Chaddha" Twitter Trend

आमिर खान ने अपने प्रशंसकों और दर्शकों से अपनी फिल्म को एक उचित मौका देने के लिए कहा, “मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।”

फिल्म के बहिष्कार की प्रवृत्ति इंटरनेट के एक वर्ग द्वारा आमिर खान के 2015 के साक्षात्कार के बाद शुरू हुई, जहां उन्होंने कहा कि उनकी पूर्व फिल्म निर्माता पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि वे “बढ़ती असहिष्णुता” के कारण देश में से वह स्थानांतरित होना चाहते है। उनकी टिप्पणियों ने देशव्यापी विरोध को उकसाया था।

लाल सिंह चड्ढा रॉबर्ट ज़ेमेकिस की क्लासिक फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। हिंदी संस्करण का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। लाल सिंह चड्ढा का निर्माण आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा में, आमिर खान अपने 3 इडियट्स सह-कलाकारों करीना कपूर और मोना सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। यह नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू भी है।

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.