VIRAT KOHLI

विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट को चाहने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. अब विराट कोहली का 100वां टेस्ट देखने के लिए दर्शक स्टेडियम में आ सकेगें… भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने जानकारी दी है. भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से मोहाली में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. कोहली का यह 100वां टेस्ट होगा.

50 फीसदी दर्शकों को मिली इजाज़त

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त मिल गई है. कोरोना महामारी के कारण पहले इस टेस्ट को दर्शकों के बिना ही खेले जाने का फैसला लिया गया था. लेकिन अब बीसीसीआई ने अपना फैसल बदल दिया है.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, “भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा. हालांकि, दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघों द्वारा लिया जाता है और वर्तमान परिस्थितियों में विभिन्न कारकों पर आधारित है.”

उन्होंने कहा, “मैंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन पदाधिकारियों से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली के अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के ऐतिहासिक क्षण को देख सकेंगे.”

जय शाह ने विराट कोहली को 100वें टेस्ट के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि कोहली हमारे चैम्पियन खिलाड़ी हैं. हमें उम्मीद है कि वह आगे भी देश के लिए कई मैच खेलेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.