Lata Mangeshkar

स्वर कोकिला लता मंगेशकर इन दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें 9 जनवरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. उनकी उम्र और उम्र संबंधित बीमारियों को देखते हुए आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रिनिवासन अय्यर ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट जारी किया है. उनका कहना है कि लता दी की हालत स्थिर है. डॉक्टर्स की सलाह पर वह घर जा सकेंगी.

अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने बयान में कहा, “लता दी स्थिर है. डॉक्टरों की मंजूरी के बाद घर जाएंगी.” दो दिन पहले कथित तौर पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health Update) की हालत बिगड़ने की बात कही गई थी और उनकी प्रवक्ता इस खबर को झूठा करार दिया था. उन्होंने कहा था, “लोगों के बीच झूठी खबरों का फैलना, परेशान करने वाला है. कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं. काबिल डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में है. कृपया उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें. ”

लता मंगेशकर के डिस्चार्ज की तारीख तय नहीं

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत में अब पहले से सुधार हैं, लेकिन अभी 4-5 दिन और वह डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगी. 92 साल की लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए अभी भी उन्हें विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में ही रखे जाने का फैसला किया गया है. वहीं, अभी लता दी के अस्पताल से डिस्चार्ज करने के लिए कोई तारीख निश्चित नहीं की गई है.

लता मंगेशकर की हालत स्थिर

पिछले हफ्ते, लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने न्यूज 18 को बताया था कि वह ठीक हो रही है. उन्होंने कहा था, “दीदी बिल्कुल स्थिर और ठीक हैं. भगवान सच में दयालु रहे हैं. वह एक फाइटर और विजेता हैं और इसी तरह हम उन्हें इतने सालों से जानते हैं. मैं देश भर के उन सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने उनके लिए प्रार्थनाएं की. जब हर कोई प्रार्थना करता है, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.