Rakesh Jhunjhunwala

शेयर बाजार में ट्रेडिंग करने वाला हर शख्‍स राकेश झुनझुनवाला (Big Bull News) के बारे में जानता है. आलम यह है क‍ि ज‍िस शेयर को वह अपने पोर्टफोलियों में शाम‍िल करते हैं उस पर न‍िवेशक भी आंख मूंदकर पैसा लगाना शुरू कर देते हैं. लेक‍िन वह समय-समय पर अपने पोर्टफोलियो में बदलाव करते रहते हैं. ऐसे में शेयर बाजार में पैसा लगाने वालों को इस पर भी नजर रखनी चाह‍िए.

रातोंरात हैरान करने वाला र‍िटर्न

ऐसे कई स्‍टॉक हैं ज‍िन्‍होंने राकेश झुनझुनवाला को रातोंरात हैरान करने वाला र‍िटर्न द‍िया है. यही कारण है क‍ि उनके पोर्टफोल‍ियो में हर कोई रुच‍ि लेता है. ऐसे ही एक और स्‍टॉक ने उन्‍हें मालामाल कर द‍िया है. राकेश झुनझुनवाला ने 2020 के अंत‍िम महीने में बिल केयर लिमिटेड के कंपनी के शेयर में पैसा लगाया था. तब से अब तक इस शेयर में 200 प्रत‍िशत से भी ज्‍यादा की तेजी दर्ज की जा चुकी है.

कैसे चढ़ा बिल केयर का शेयर

राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी के शेयर में निवेश कर 10 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया है. 31 दिसंबर 2020 को बिल केयर कंपनी का शेयर 43.55 रुाये के स्‍तर पर था, जो क‍ि 13 जनवरी 2022 को बंद हुए सत्र में बढ़कर 93.50 रुपये पर पहुंच गया. दिसंबर 2021 में यह शेयर 80.75 रुपये पर था.

18 करोड़ से ज्‍यादा की हुई रकम

ब‍िग बुल और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास दिसंबर में खत्‍म हुई तिमाही के अंत में बिल केयर के 20 लाख शेयर थे. वर्तमान भाव के हिसाब से यह रकम 18 करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा हुई. इस शेयर पर झुनझुनवाला दंपत्ति का भरोसा अभी भी कायम है. कंपनी में उनकी ह‍िस्‍सेदारी बरकरार है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.