Jacqueline Fernandez

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी लाइफ के बुरे दौर से गुजर रही हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) संग उनका नाम जुड़ने के बाद वो काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं. वहीं अब खबर आई है कि जैकलीन के हाथों से एक बड़ा प्रोजेक्ट छिन गया है. वो जल्द ही शुरू होने वाली फिल्म द घोस्ट (The Ghost) से बाहर हो गई हैं. इसका कारण फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि अभिनेत्री की सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती उनके करियर पर भारी पड़ रही है.

हो रही है दूसरी एक्ट्रेस की तलाश

नागार्जुन (Nagarjuna) की फिल्म द घोस्ट (The Ghost) में पहले काजल अग्रवाल को साइन किया गया था लेकिन प्रेगनेंसी की वजह से उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद कुछ और एक्ट्रेस का नाम सामने आया. वहीं बाद में जैकलीन फर्नांडी (Jacqueline Fernandez) को इस फिल्न की हीरोईन बताया जा रहा था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के मेकर्स कोई चांस नहीं लेना चाहते और इसी वजह से जैकलीन फिल्म से बाहर हो गई हैं. अब जब जैकलीन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है तो दूसरी हीरोईन की तलाश भी हो रही है.

फिल्म की शूटिंग में हो रही है देरी

खबर ये भी है कि फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है इसके दो ही कारण है पहला हीरोईन का फाइनल ना होना और दूसरा कोविड. फिल्म बाहरी लोकेशन पर शूट होनी थी लेकिन कोविड महामारी के चलते आउटडोर शूट फिलहाल कैंसल कर दिया गया है. वहीं बात करें जैकलीन की ही तो भले ही इस फिल्म से वो बाहर हो गई हों लेकिन उनकी झोली में अभी भी किक 2, राम सेतु, बच्चन पांडे और सर्कस जैसी फिल्में हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.