Shikhar Dhawan

भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 कप्तान रोहित शर्मा ने नए लुक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रोहित बिना दाढ़ी के बिल्कुल क्लीन शेव नजर आ रहे हैं. रोहित के फोटो पर जहां एक तरफ फैन्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं, वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ की पत्नी रितिका सजदेह ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. (Rohit Sharma/Instagram)

रोहित शर्मा की इस तस्वीर पर उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के अलावा सूर्यकुमार यादव और खलील अहमद ने भी मजेदार कमेंट किए हैं. खलील अहमद ने इस लुक में रोहित को अंडर -19 का खिलाड़ी कहा है तो सूर्यकुमार यादव ने चकाचक बताया है. (Rohit Sharma/Instagram)

रोहित शर्मा के इस क्लीव शेव लुक पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट करते हुए पूछा है कि इतने परेशान क्यों हैं. दरअसल, रोहित शर्मा अपनी इस तस्वीर में काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. (Rohit Sharma/Instagram)

रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर हो गए थे. दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले उन्हें भारत के वनडे कप्तान के रूप में नामित किया गया था. कप्तान बनने के बाद दक्षिण अफ्रीका उनका पहला दौरा था, लेकिन चोट की वजह से वह अब नहीं खेल रहे हैं. (AFP)

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.