Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot became Corona positive

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करते हुए दी है. सीएम ने बताया कि आज आज शाम उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें हल्के लक्षण हैं और कोई दूसरी परेशानी नहीं है. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से अपील की कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी कोविड टेस्ट करवा लें.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, “आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है. आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं.”

राजस्थान में कोरोना के हालात

राजस्थान में बुधवार को 1883 और नये कोरोना वायरस संक्रमित मरीज पाये गये है जिससे राज्य में अब तक संक्रमितों की संख्या बढ कर 9,60,453 हो गई है. वहीं बुधवार को संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि राज्य में बुधवार को 1883 कोरोना वायरस संक्रमण के नये मामले सामने आये है. इनमें 1138 मामले जयपुर में, जोधपुर में 230, अजमेर में 94, अलवर में 79, कोटा में 53, भरतपुर-सीकर में 36-36, बीकानेर में 34 मामले शामिल है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.