आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर और आसपास के जिलों में गुरूवार को भारी बारिश हुई. इससे विश्व प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर के निवास स्थल तिरुमाला (Tirumala) में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. मूसलाधार बारिश की वजह से मंदिर नगरी तिरुपति में सड़कों पर तेज पानी के बहाव में सैकड़ों तीर्थयात्री फंसे दिखाई दिए, हालांकि, रेस्क्यू कर उन्हें वहां से निकाला गया.

तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन मंदिर तक की मुख्य सड़क को मूसलाधार बारिश के कारण गुरुवार शाम से गाड़ियों की आवाजाही के लिए अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया. मंदिर के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

प्रदेश में मूसलाधार बारिश की वजह से मंदिर नगरी तिरुपति में सड़कों पर तेज पानी के बहाव में सैकड़ों तीर्थयात्री फंसे दिखाई दिए। हालांकि, रेस्क्यू कर उन्हें वहां से निकाला गया. तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन मंदिर तक की मुख्य सड़क को मूसलाधार बारिश के कारण गुरुवार शाम से गाड़ियों की आवाजाही के लिए अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया. कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. आलम ये है कि पानी के तेज बहाव के साथ कई कारें भी बह गईं. वहां का नजारा देखकर हर कोई हैरान हैं. प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है. इधर, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Tirupati rains और #tirupatifloods ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ यूजर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.