kareena

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने बहुत देर में शादी का फैसला किया. इनमें से कुछ एक्टर्स ने तो एक से ज्यादा बार ब्याह रचाया. कई एक्टर्स तो उम्र में 50 साल के करीब पहुंच कर पिता बने. आइए जानते हैं ऐसे ही एक्टर्स के नाम:

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान तीन बच्चों के पिता हैं. 48 साल की उम्र में वह तीसरी बार पिता बने थे. उनकी तीसरी संतान अबराम का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था.

एक्टर राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने थे. साल 2019 में उनकी पत्नी वंदना सजनानी ने बेटे को जन्म दिया था. बता दें कि राजेश खट्टर ईशान खट्टर के बायोलॉजिकल और शाहिद कपूर के सौतेले पिता हैं.

आमिर खान ने भी दो शादियां की हैं. पहली पत्नी का नाम रीना और दूसरी पत्नी का नाम किरण राव है. किरण राव से भी आमिर का तलाक हो चुका है. आमिर 46 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने थे.

सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त बॉलीवुड के बड़े कलाकार हैं. उन्होंने तीन बार शादी की. मान्यता दत्त उनकी तीसरी पत्नी हैं. मान्यता से शादी में संजय दत्त 51 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों के पिता बने थे.

कई बॉलीवुड फिल्मों में दमदार भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े नाम हैं. उन्होंने साल 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की थी. पोनी उनकी दूसरी पत्नी हैं. इस शादी के बाद वह 50 साल की उम्र में पिता बने थे.

सैफ अली खान के दो शादियों से चार बच्चे हैं. पहली पत्नी अमृता सिंह से उनके दो बच्चे और दूसरी वाइफ करीना से भी दो बच्चे हैं. फरवरी 2021 में 50 साल की उम्र में सैफ चौथी बार पिता बने थे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.