yodha

सिद्धार्थ ने हाल में करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था. इस लुक टेस्ट के बाद करण ने सिद्धार्थ को फाइनल कर लिया गया है. रोल फाइनल होने के बाद सिद्धार्थ और करण जौहर (Siddharth Malhotra) ने एक मोशन पोस्टर और फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. करण और सिद्धार्थ की इस फिल्म का नाम ‘योद्धा’ (Yodha) है. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी, ये अभी तक तय नहीं हो पाया है. फिल्म अगले साल यानी 11 नवंबर 2022 में रिलीज होगी. यह एक एक्शन फिल्म होगी. धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली ये पहली एक्शन मूवी होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का मोशन पोस्ट शेयर किया है. इसकी शुरुआत एक एरोप्लन से होती है, आसमान से नीचे की तरफ आ रहा है. इस प्लेन के अंदर सीट एक-दो लोग ही बैठे हैं. प्लेन के पीछे की तरफ सिद्धार्थ हाथ में गन लिए अलर्ट पॉजिशन में दिखाई दे रहे हैं और कैमरे का फोकस उनपर बढ़ता जा रहा है. आखिरी में फिल्म की रिलीज डेट बताई जाती है.

इस मोशन पोस्टर के साथ सिद्धार्थ ने लिखा,”योद्धा प्रस्तुत कर रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म है. दो प्रतिभाशाली आदमी डायरेक्टर सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा की फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. 11 नवंबर 2022 सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.