Now Rohit Shetty did this might, watch video

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. रोहित शेट्टी के करियर की यह 9वीं फिल्म है, जिसने 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिकॉर्ड तोड़ कामायाबी से रोहित शेट्टी बेहद खुश हैं. मगर कई लोगों को उनकी यह खुशी देखी नहीं जा रही है. फिल्म में ‘मुस्लिम किरदार’ को खलनायक (Muslim Villain) दिखाने के साथ-साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ (Tip-Tip Barsa Pani) के गाने को लेकर भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

क्यों हो रहा है ‘सूर्यवंशी’ के गाने का विरोध

गौरतलब है कि साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra) के इस सुपरहिट गाने को फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में रिक्रिएट किया गया है. ‘मोहरा’ में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ऊपर ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने को फिल्माया गया था. 90 के दशक के इस गान में अक्षय-रवीना की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी अक्षय ने कैटरीना के साथ पानी में आग लगाने की भरपूर कोशिश की है. अधिकतर लोगों को अक्षय-कैटरीना की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है. मगर कुछ लोगों को ‘टिप-टिप बरसा पानी’ का नया वर्जन बिल्कुल अच्छा नहीं लगा, जिसे लेकर ‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है. अब इस विरोध पर रोहित शेट्टी ने अपना जवाब दिया है.

रोहित शेट्टी ने दिया विरोध करने वालों को ये जवाब

रोहित शेट्टी ने एक रेडियो इंटरव्यू में गाने के विरोध के सवाल पर जवाब देते हुए कहा है, “गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ अपने समय का बेहतरीन गाना है. जो लोग गाने के रिमेक का विरोध कर रहे हैं, वो अपनी जगह बिल्कुल सही हैं. हमने पूरी कोशिश की है कि गाने की ताजगी बनी रहे, मगर ऐसा लगता है कि लोगों को जितनी उम्मीद थी, हम वैसा यह गाना नहीं बना पाए. हमने इस गाने को आज के जमाने के हिसाब से बनाने की पूरी कोशिश की.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.