SAMEER WANKHEDE

एंटी ड्रग्स एजेंसी NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले से मुलाकात की. दोनों अफसरों के बीच करीब 25 मिनट तक बैठक चली. सूत्रों के मुताबिक, कास्ट सर्टिफिकेट से जुड़ी जांच के संदर्भ में समीर वानखेड़े को बुलाया गया था.

मुंबई पुलिस की SIT क्रूज़ ड्रग्स मामले में हुई कथित वसूली की जांच कर रही है. वहीं मुंबई पुलिस की दूसरी टीम उनके कास्ट सर्टिफिकेट से जुड़ी जांच कर रही है. एनसीबी की विजिलेंस टीम भी वसूली के आरोपों की जांच कर रही है. विजिलेंस की टीम समीर वानखेड़े से पूछताछ कर चुकी है.

बता दें कि समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने दो अक्टूबर को क्रूज पर छापेमारी की थी और ड्रग्स रखने के आरोप में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मॉडल मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट और अन्य को हिरासत में लिया था. बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी मामले में प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर केपी गोसावी के साथ मिलकर वसूली के आरोप लगाए हैं.

यही नहीं महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी ड्रग्स से जुड़े कई मामलों का जिक्र करते हुए वानखेड़े पर वसूली के आरोप लगाए हैं. साथ ही मलिक ने आरोप लगाया है कि वानखेड़े के पिता ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है. लेकिन वानखेड़े को अनुसूचित जाति के कोटे से सरकारी नौकरी मिली, जो मुस्लिम व्यक्ति को नहीं मिली सकती है. यह एक फर्जीवाड़ा है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.