राजकोट के मशहूर बिजनेसमैन मौलेश उकानी और सोनलबेन उकानी के बेटे जय की शादी राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में मोरबी के मशहूर अजवितो टाइल्स की बेटी अरविंदभाई पटेल और शीतलबेन पटेल की बेटी हिमांशी से हो रही है. कल से शुरू हुई शाही शादी का आज दूसरा दिन है. इस राजसी शादी में दो वर्ल्ड रिकॉर्ड बने.

दुनिया का सबसे बड़ा उपहार बॉक्स

जय और हिमांशी को कल दुनिया का सबसे बड़ा गिफ्ट बॉक्स बैन लैब्स ने दिया. इसका साइज 12x12x12 फीट था. जैसे ही इस गिफ्ट बॉक्स को दुनिया में सबसे बड़ा घोषित किया गया, इसे गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी जगह मिल गई.

इन दोनों विश्व रिकॉर्ड के लिए गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के वरिष्ठ जूरी सदस्यों की एक टीम जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस होटल में मौजूद थी और दोनों रिकॉर्ड के प्रमाण पत्र मौलेश उकानी को प्रदान किए गए.

तीन दिवसीय समारोह कल से शुरू हुआ. शनिवार को उकानी परिवार व आमंत्रित अतिथि राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस पहुंचे. यहां उनका शाही अंदाज में स्वागत किया गया और कल मेहंदी रसम के साथ-साथ रस-गरबा का भी आयोजन किया गया, जिसमें ऐश्वर्या मजूमदार ने सूर बिखरे. वहीं आज यानी 15 नवंबर की सुबह मेहंदी रसम के बाद रात में मंडप मुहूर्त, बॉलीवुड नाइट का आयोजन किया गया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *