देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार की लाइफ स्टाइल से तो हर कोई वाकिफ है, कपडों, घर, बिग बजट शादियाों से लेकर हर एक बात सुर्खियों में रहती है,लेकिन शायद ही आप नीता अंबानी के पीने का पानी की कीमत आंक सकें.मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं और इतना ही नहीं उनके एक घूंट की कीमत आपको हैरान कर सकती हैं.

जानकारी के अनुसार, अंबानी परिवार की बहू और बिज़नेसवुमेन नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं. 750 मिली की इस बोतल की क़ीमत क़रीब $60,000 है. भारतीय करेंसी के मुताबिक, 750 ML की ये पानी की बोतल 44 लाख रुपये से अधिक की हुई.

ये कोई नॉर्मल या फिल्टर्ड पानी नहीं है बल्कि ये बेहद खास और स्पेशल पानी है जिने पानी या अफॉर्ड करना बेहद की कम लोगों के वश की बात होती है. इस ब्रांड की सबसे सस्ती बोतल $285 यानि 21,355 की है.

नीता अंबानी ख़ुद को हेल्दी रखने के लिये ‘Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani’ की बोतल से पानी पीती हैं. ये दुनिया की सबसे महंगी बोतलों में से एक है.

ये बोतल सोने से बनी होती है. बोतल में मिलने वाला पानी फ़्रांस या फ़िजी का होता है. कहते हैं कि इसके पानी में 5 ग्राम सोने की भस्म भी मिलाई जाती है, जो इंसान के शरीर के लिये बेहद लाभदायक मानी जाती है. बस इसलिये इस बोतल की क़ीमत इतनी ज़्यादा होती है.

आपको बता दें कि 2010 में ‘Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani’ का नाम ‘गिनीज़ बुक्स’ में सबसे महंगी पानी की बोतल के रूप में दर्ज किया गया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *