ARYAN KHAN

क्रूज ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से NCB की SIT ने कल देर रात साढे 11 बजे तक पूछताछ की, वसूली के आरोपों की जांच कर रही एसईटी ने अभी तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि दल जांच की गति और दिशा से संतुष्ट है. ज्ञानेश्वर सिंह सतर्कता जांच की अगुवाई कर रहे हैं.

प्रभाकर- समीर वानखेड़े के बयान भी दर्ज

ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा, ‘‘हमने 14-15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. हम जांच जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम इसमें कुछ महत्वपूर्ण गवाहों के शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं.’’ एनसीबी दल ने गवाह प्रभाकर सैल और एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े के बयान भी दर्ज किए हैं.

महत्वपूर्ण सभी लोगों से बात करेंगे- सिंह

सिंह ने कहा, ‘‘हम जांच पूरी करने के लिए कोई समय सीमा नहीं दे सकते क्योंकि कुछ चीजें हमारे हाथ में नहीं होतीं. लोगों को जांच में शामिल होने दीजिए.’’ यह पूछने पर कि क्या एनसीबी दल आर्यन और शाहरुख खान की प्रबंधक पूजा ददलानी के बयान दर्ज करेगा, इस पर सिंह ने कहा कि वह जांच के लिए महत्वपूर्ण सभी लोगों से बात करेंगे.

मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले के साथ अपनी बैठक के बारे में उन्होंने कहा कि नगराले ने मामले में सहयोग का वादा किया है. उन्होंने कहा, ‘‘हमें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली हैं. हम कुछ और फुटेज का इंतजार कर रहे हैं.’’

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *