Virat - Anushka's

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है. अब आरोपी को पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ़्तार किए गए आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) के तौर पर हुई है. जिसकी उम्र 23 साल है. आरोपी को हैदराबाद से से गिरफ्तार किया गया है. वो वहीं का रहनेवाला है. वह पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है.

भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया. फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी ज्यादा बढ गई थी. की कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. इसी दौरान एक शख्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दे डाली थी. जिस पर कई लोगों ने एतराज जताया था. यही नहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी इस धमकी पर आपत्ति जताई थी. इंजमाम ने कहा था कि इस तरह किसी की बेटी या परिवार को निशान बनाना गलत है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.