बेटे आर्यन (Aryan) की गिरफ्तारी की वजह से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. एनसीबी ने 3 अक्टूबर को आर्यन खान को अपनी कस्टडी में लिया था 5 दिन तक अपने रडार पर रखने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 23 दिनों तक आर्थर रोड जेल में रहने के बाद 30 अक्टूबर को आर्यन खान (Aryan Khan) ने घर वापसी कर ली. आर्यन की वापसी के बाद मन्नत में तो जैसे खुशी की लहर सी दौड़ पड़ी.

वहीं शाहरुख खान के लिए सबसे ज्यादा खुशी की बात इसलिए भी है क्योंकि अपने बेटे के संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर पाएंगे. आज यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान अपना जन्मदिन (Shahrukh Khan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर बेटे की घर वापसी के रूप में उन्हें सबसे बड़ा गिफ्ट मिल चुका है. इतना ही नहीं बल्कि 13 नवंबर को आर्यन खान का बर्थडे भी आ रहा है जिसे किंग खान खास अंदाज में सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी जल्द ही इंडिया वापसी कर सकती हैं.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से मन्नत (Mannat) में काफी कुछ बदल गया था. हालांकि अब जब आर्यन खान घर वापसी कर चुके हैं तो शाहरुख खान ने भी काम पर वापसी का मन बना लिया है. आर्यन के अरेस्ट होने के कारण शाहरुख ने अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग बीच में ही रोक दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही शाहरुख खान लायन, टाइगर 3, पठान और वाईआरएफ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आर्यन की जमानत से शाहरुख बहुत ज्यादा खुश हैं. ऐसे में वो अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त व्यतीत करना चाहते हैं. शाहरुख खान और उनके परिवार ने अक्टूबर में बहुत कुछ झेला है. शाहरुख नवंबर के महीने को अपनी फैमली के साथ एंजॉय करना चाहते हैं. जल्द ही सुहाना भी इंडिया वापस आ जाएंगी, ऐसे में किंग खान अपने तीनों बच्चों के संग टाइम स्पेंड कर सकेंगे.

शाहरुख खान के वर्क कमिटमेंट्स पर नजर डालें तो एक्टर दिसंबर के महीने से अपनी रुकी हुई फिल्मों की शूटिंग शुरू करने के मूड में हैं. बताया जा रहा है कि पहले शाहरुख खान पठान (Pathan) और टाइगर 3 (Tiger 3) के शेड्यूल को पूरा करेंगे. उसके बाद एटली की फिल्म को शूट करेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.