virat kohli

विराट कोहली ने जब से टी20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने का एलान किया है तब से उनके खिलाफ अफवाहों का बाजार गरम है. ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि सीनियर खिलाड़ियों की शिकायत के चलते विराट कोहली ने टी20 में कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. बीसीसीआई ने हालांकि अब मामले पर चुप्पी तोड़ी है और ऐसा दावा करने वाली खबरों को बकवास बताया है.

विराट कोहली के खिलाफ चल रही अफवाहों पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल सामने आए. अरुण धूमल ने कहा, ”टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी ने विराट कोहली के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की. मीडिया को ऐसी बकवास खबरें लिखने से परहेज करना चाहिए.”

अरुण धूमल का कहना है कि बीसीसीआई फेक न्यूज पर जवाब देने के लिए नहीं बैठा है. उन्होंने कहा, ”जब विराट कोहली के खिलाफ कोई शिकायत नहीं हुई है तो क्यों ऐसी खबरें चल रही हैं. हम यहां फेक न्यूज पर जवाब देने के लिए थोड़े बैठे हैं.”

मीडिया रिपोर्ट्स में हुए ये दावे

दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विराट कोहली के फैसलों से सीनियर खिलाड़ी नाराज हुए थे. इसके बाद कहा गया कि अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने बीसीसीआई को विराट कोहली के बर्ताव को लेकर शिकायत की है.

इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आर अश्विन का जिक्र भी किया गया. ऐसा दावा हुआ कि आर अश्विन ने विराट कोहली के खिलाफ बीसीसीआई सचिव जय शाह को शिकायत की है और उसके बाद ही विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का एलान किया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.