arjun bijlani

टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की जीत का ताज एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के सिर पर सजा है. वहीं, एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस शो की फर्स्ट रनरअप घोषित हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के विनर अर्जुन बिजलानी को ना सिर्फ कैश प्राइज बल्कि स्विफ्ट कार भी गिफ्ट में मिली है. इस बीच हम आपको बताएंगे कि टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर और अन्य कंटेस्टेंट्स को इस शो में कितनी प्राइज मनी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर को बतौर प्राइज मनी 40 लाख रुपये मिलेंगे.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर अर्जुन बिजलानी को प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये फीस ऑफर की गई थी. शो के अन्य कंटेस्टेंट्स अभिनव शुक्ला को प्रति एपिसोड 8 लाख, विशाल आदित्य सिंह को 7 लाख, निक्की तंबोली को 7 लाख, अनुष्का सेन को 6 लाख, सौरभ राज जैन को 5.5 लाख, वरुण सूद को 3 लाख, आस्था गिल को 2.5 लाख, महल चहल को 2 लाख और सना मकबूल को 2 लाख प्रति एपिसोड ऑफर किए जाने की खबरें सामने आई हैं.

राहुल वैद्य को 15 लाख प्रति एपिसोड वहीं, दिव्यांका त्रिपाठी को 12 लाख एपिसोड तक बतौर फीस ऑफर की गई है. आपको बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी का नाम टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में आता है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.