SONU SOOD

अभिनेता सोनू सूद टैक्स चोरी के आरोपों में घिरे हुए है. बता दें कि आईटी के अधिकारियों ने सोनू पर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है. वहीं अब इस मामले पर सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, मुझे दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर भी मिल चुका है.

मैंने सब सवालों के सही जवाब दिए है

NDTV से खुलकर बात की है. हाल ही दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है. फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है. उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है.

दो बार मिला राज्यसभा सीट का ऑफर

उन्होंने आगे बताया कि, मुझे दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट का ऑफर मिल चुका है. लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. सोनू सूद ने ये भी कहा है, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना. उन्होंने जो भी सवाल उठाए, हमने उनके हर एक का जवाब पूरे पेपर्स के साथ दिया. और ये मेरा फर्ज भी है.


राजनीति के सवाल पर ये बोले सोनू

इनके पीछे ‘राजनीतिक उद्देश्‍य’ होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचना हूं. और एजुकेशन को लेकर मैं काम कर रहा हूं. मैं खुले विचार वाला हूं. कभी भी कोई राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी मदद जरूर करूंगा. सोनू ने बताया कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी विचलित नहीं होने वाला हूं. और ना ही मैं रुकने नहीं वाला, काम जारी रहेगा. अभी मीलों का सफर तय करना है. और लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.