modi in gujjrat

पीएम मोदी का आज 71वां जन्मदिन है,इस मौके पर बीजेपी आज से अगले 20 दिनों तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी. वहीं इसके विरोध में यूथ कांग्रेस ‘बेरोजगारी दिवस’ मनाएगी. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर आज सरकार की ओर से दो करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का भी लक्ष्य रखा गया है.

20 दिन के लिए क्यों चलेगा ‘सेवा और समर्पण’ अभियान?

7 अक्टूबर को पीएम मोदी के ‘‘जन सेवा के दो दशक’’ पूरे हो रहे हैं. इसलिए बीजेपी की ओर से 20 दिन का ‘सेवा और समर्पण’ अभियान चलाया जाएगा. मोदी के पीएम और सीएम पद पर रहते हुए 7 अक्टूबर को 20 साल पूरे हो रहे हैं और इसी वजह से ये 20 दिनों तक कार्यक्रम चलेगा. 7 अक्टूबर 2001 को नरेंद्र मोदी पहली बार गुजरात के सीएम पद की शपथ ली थी, तब से मोदी लगातार संवैधानिक पद पर बने हुए हैं.

मोदी के जन्मदिन पर रिकार्ड टीकाकरण के लिए अभियान

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आज बीजेपी कार्यकर्ता देश भर में एक विशेष अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना रोधी टीके के लिए प्रेरित करेंगे ताकि एक दिन में टीकाकरण के सभी पुराने रिकार्ड पीछे छूट जाएं. प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश भर के पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता टीकाकरण में लोगों की मदद करेंगे.

महानुभावो ने दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी पीएम मोदी को बधाई दी. राष्ट्रपति ने लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. अमित शाह ने लिखा कि देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को को जन्मदिन की शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं. मोदी जी ने न सिर्फ देश को समय से आगे सोचने और परिश्रम की की पराकाष्ठा से संकल्प को सिद्ध करने की सोच दी बल्कि उसको चरितार्थ करके भी दिखाया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.