Congress comes to power in the country

कांग्रेस नेता राहुल गांधी धर्म के मुद्दे पर राष्ट्र्यी स्वयं सेवक और भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध निवेदन देकर फिर एक बार सुर्खियों में आ गए है. भाजप नेताओं ने राहुल गांधी पर इस मामले में जमकर निशाना साघा है.उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी के खिलाफ एक्शन लेंगे.
बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए.बता दें कि दिल्ली में महिला कांग्रेस की स्थापना दिवस कार्यक्रम में राहुल गांधी ने बीजेपी-आरएसएस पर बड़ा हमला बोला था. बीजेपी-आरएसएस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि ये झूठे हिंदू हैं और धर्म की दलाली करते हैं.
क्या था राहुल गांधी का बयान

इस कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सर संघ चालक मोहन भागवत को लेकर भी टिप्पणियां की थी. राहुल गांधी ने कहा, ” महात्मा गांधी की फोटो में आपको तीन से चार महिलाएं साथ दिखेंगी. कभी आपको मोहन भागवत जी के साथ किसी महिला की फोटो दिखाई पड़ी है? नहीं दिखाई पड़ी है न. जानते हैं क्यों? क्योंकि, इनका संगठन महिलाओं की शक्ति का दमन करता है और हमारा (कांग्रेस) संगठन महिला शक्ति को मंच देता है.”

बीजेपी झूठे हिंदू

इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ”ये (बीजेपी) किस प्रकार के हिन्दू हैं? ये झूठे हिंदू हैं. ये हिंदू धर्म का प्रयोग करते हैं, मगर ये हिंदू नहीं है. ये धर्म की दलाली करते हैं.”

राहुल गांधी ने कार्यक्रम के दौरान कहा, ”लक्ष्मी की शक्ति- रोज़गार, दुर्गा की शक्ति- निडरता, सरस्वती की शक्ति- ज्ञान. भाजपा जनता से ये शक्तियाँ छीनने में लगी है. भाजपा जनता से ये शक्तियाँ छीनने में लगी है. हमारा संकल्प है कि ये शक्तियां जनता तक पहुंचाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे.”

योगी आदित्यनाथ का पलटवार

वहीं राहुल गांधी के बयान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार करते हुए कहा, ”उन्होंने आदिशक्ति देवियों को अपमानित’ करने का काम किया है. उनकी दुर्गति का यही कारण है.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.