Lok Janshakti Party MP Prince Raj accused of rape, case registered in Delhi

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का मामला दर्ज  हुआ है. दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में कोर्ट के आदेश के बाद रेप का ये मामला दर्ज हुआ. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. सांसद प्रिंस राज चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं. 

तीन महीने पहले पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी. लेकिन पुलिस की ओर से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का रुख किया. कोर्ट ने कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने का आदेश दिया. इसके बाद रेप की धाराओं के तहत सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. हालांकि जब पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी, तब सांसद प्रिंस राज ने भी पीड़िता के खिलाफ शिकायत की थी.

बता दें, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक और दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर चिराग पासवान ने 12 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन कराया था. इसके लिए छपवाए गए कार्ड पर चाचा पशुपति पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज का भी नाम अंकित करवाया था. पशुपति पारस और प्रिंस राज दोनों ने चिराग पासवान से मुंह मोड़ लिया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.