BHUPENDRA PATEL

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने जामनगर के धुंवाव गांव का दौरा किया, जो भारी बारिश से सबसे अधिक प्रभावित था और बारिश से उन्हें हुए नुकसान का विवरण जानने के लिए ग्रामीणों से बातचीत की. ग्रामीणों से सहानुभूतिपूर्वक सुनकर सारी जानकारी प्राप्त हुई.मुख्यमंत्री ने प्रभावित लोगों को राज्य सरकार की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया और कहा कि कोई भी सहायता से वंचित नहीं रहेगा और सरकार उनके जीवन को पहले से बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

मुख्यमंत्री के साथ जामनगर की सांसद पूनम माडम, पूर्व मंत्री हकुभा जडेजा, विधायक राघवजी पटेल, महापौर एवं अन्य पदाधिकारी, मुख्य सचिव पंकज कुमार, आयुक्त विजय खराड़ी, कलेक्टर सौरभ पारघी समेत अन्य लोग मौजूद थे. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भारी बारिश के कारण हुई स्थिति का जायजा लेने और जिला प्रशासन को राहत कार्यों में मार्गदर्शन करने के लिए हवाई मार्ग से जामनगर और राजकोट जिलों के लिए उड़ान भरी है.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ नितिन पटेल या कोई अन्य शीर्ष भाजपा नेता नहीं बल्कि जामनगर के स्थानीय नेता शामिल हुए हैं. पूर्व मंत्री आरसी फालदू, जामनगर की सांसद पूनम भान मैडम और मुख्य सचिव पंकज कुमार दोपहर 1 बजे दो बारिश प्रभावित जिलों की गुणवत्ता की जानकारी लेने के बाद गांधीनगर से रवाना हुए.

सौराष्ट्र में जलजमाव की स्थिति है, राजकोट, जामनगर और जूनागढ़ जिले भी प्रभावित हैं. मौसम विभाग ने गुजरात में अगले पांच दिनों तक मूसलाधार बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग के अनुसार सौराष्ट्र-कच्छ में अभी भी भारी से बहुत भारी बारिश होगी. सौराष्ट्र में आज फिर से रेड अलर्ट जारी किया गया है. सौराष्ट्र-कच्छ के साथ-साथ दक्षिण गुजरात में भी भारी बारिश का अनुमान है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.