devastation in Ahmedabad

सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में भारी बारिश होगी. मौसम विभाग ने यह भविष्यवाणी की है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले पांच दिनों तक गुजरात में भारी बारिश के आसार है.सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में भी भारी बारिश की संभावना है. अहमदाबाद समेत मध्य गुजरात और उत्तरी गुजरात में भारी बारिश की संभावना है.

अहमदाबाद में भारी बारिश

आज से भारी बारिश के पूर्वानुमान के बीच आज सुबह अहमदाबाद में भारी बारिश शुरू हो गई है, रात का आसमान काले रंग के बादलों से ढका हुआ था और सुबह पांच बजे शहर के कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई. पहले तो धीरे-धीरे बारिश होने लगी और सुबह छह बजे मेघराजा ने धमाकेदार बल्लेबाजी शुरू कर दी.

सौराष्ट्र में रात से ही भारी बारिश

सौराष्ट्र में भी बारिश की आशंका के बीच रविवार की सुबह हुई बारिश के बाद मेघराजा रात को राजकोट जिले में लौट आए हैं. राजकोट शहर में रात में डेढ़ इंच बारिश हुई है. राजकोट में रात से ही भारी बारिश हो रही है. इस बीच देर रात को वीज सप्लाई भी कट गया था.

राजकोट शहर में मेघराजा ने दिन में एक इंच और रात में डेढ़ इंच बारिश में बल्लेबाजी की. हालांकि, जिले के ऊपरी इलाकों में अच्छी बारिश के कारण आजी-3 बांध में पर्याप्त पानी आ गया है, लगातार पानी की आवक से बांध पूरी तरह से सतह पर आ गया है. खजूरी तालुका के खजूरी तालुका के खजूरी, थोरियाली, मोटा खिजड़िया के अलावा टंकारा तालुका के खाखरा, जोदिया, बोडका, जसपार, जीरागढ़, मेघपार, पिठड़, रसनाल और टिंबडी गांवों को अलर्ट कर दिया गया है.इसके अलावा भावनगर में भी रात से ही बारिश चालु है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.