kangna

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में कंगना ने जयललिता का रोल निभाया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. पहले ये फिल्म पहले 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी. अब यह फिल्म 10 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. 

फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कंगना रनौत की ये मोस्ट अवेटिड फिल्म को देखने के बाद इसे रिव्यू देते हुए बेहद शानदार करार दिया है. तरण आदर्श ने ‘थलाइवी’ को चार स्टार देते हुए इसे एक शब्द में बेहद पावरफुल फिल्म बताया है. 

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “हिंदी स्क्रीन पर रिलीज होने वाली सबसे पावरफुल बायोपिक्स में से एक… फिल्म में खूब ड्रामा है साथ ही बेहद स्ट्रॉन्ग इमोशंस हैं. इसके साथ ही कंगना की परफॉर्मेंश बेहद जबरदस्त है. कंगना और अरविंद स्वामी ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है.”

तरण आदर्श का कहना है कि ये फिल्म आर्ट के मामले में हर पहलू के साथ इंसाफ करती है. बता दें कि थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है. कंगना की इस फिल्म का दर्शक और उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम दोनों प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.