Shikhar Dhawan divorces wife Aisha Mukherjee after 8 years of marriage

 

स्टार क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पत्नी आइशा मुखर्जी (Aesha Mukerji) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है, जिससे दोनों के बीच तलाक की खबर है. हालांकि अभी शिखर धवन की तरफ से इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. आइशा मुखर्जी की यह इंस्टाग्राम पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शिखर धवन और आइशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी. आयशा ने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था, जिनसे उन्हें 2 बेटियां हैं. बाद में 2014 में शिखर और आयशा को एक बेटा हुआ, जिसका नाम जोरावर है. सूत्रों के हवाले से इस खबर को हालांकि पुष्ट माना जा सकता है. 

पत्नी आइशा ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

धवन की पत्नी आइशा मुखर्जी ने इंस्टा पर लिखा, “मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं बन गई. यह काफी हास्यास्पद है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं. पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी. मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है और स्वार्थी भी महसूस किया. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं. मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक ​​कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं. तलाक इतना गंदा शब्द था.”

Shikhar Dhawan divorces wife Aisha Mukherjee after 8 years of marriage

उन्होंने आगे लिखा, “तो अब कल्पना कीजिए मुझे इससे दूसरी बार गुजरना होगा. यह डरावना है. एक बार पहले ही तलाकशुदा होने के कारण ऐसा महसूस हुआ कि दूसरी बार के दौर में मेरे पास और अधिक दांव पर था. मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था. इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वाकई डरावना था.” 

शिखर ने अभी तक नहीं दिया इसपर कोई बयान

भले ही आइशा की यह पोस्ट इस वक्त वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक शिखर धवन की तरफ से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.