Nushrat Jaha

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, कभी शादी को लेकर तो कभी फोटोशूट को लेकर. वहीं पिछले कुछ महीनों से वह अपनी शादी और बच्चे को लेकर लगातार खबरे बटोर रही हैं.

दरअसल कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन निखिन जैन (Nikhil Jain) के संग अपनी शादी को अमान्य बता दिया. इसके बाद निखिल और नुसरत दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला. एक्ट्रेस ने पति निखिल पर कई बड़े आरोप भी लगाए. वहीं एक इंटरव्यू में नुसरत ने बताया कि वह नवंबर, 2020 के बाद से ही निखिल से अलग रह रही हैं.

इस दौरान नुसरत की प्रेग्नेंसी की जानकारी सामने आई और एक्ट्रेस ने खुद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की. 26 अगस्त को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम ईशान रखा गया. अब उनके फैन्स यह जानना चाहते हैं कि आखिर बच्चे के पिता कौन हैं?. इसे लेकर एक्ट्रेस ने अब तक कोई जानकारी साझा नहीं की है.

सोमवार को नुसरत को हॉस्पिटल से छुट्टी मिली, इस दौरान उनके साथ कथित ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) भी नजर आए. जहां एक्ट्रेस कार में सीधा आकर बैठ गईं तो वहीं यश बच्चे को गोद में लिए नजर आए. बता दें कि गुरुवार को बच्चे के जन्म के समय भी यश अस्पताल में मौजूद थे.

बच्चे के जन्म के बाद नुसरत से अलग हो चुके निखिल ने उन्हें और बच्चे दोनों को शुभकामनाएं दी.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.