Drugs Case- ED summons Rana Daggubati, Rakul Preet Singh and 10 others

EDने चार साल पुराने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा सहित टॉलीवुड के 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को तलब किया है. ईडी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को क्रमश: 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाला था.

इस मामले में ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी तलब किया है जो इस मामले की जांच कर रही है. दिलचस्प ये है कि जो एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है उसने सबूत के अभाव में इस मामले की जांच बीच में ही छोड़ दी है. आरोपित सितारों से भी पूछताछ हुई थी और उन्होंने इस आरोप को पूरी तरह खारिज कर दिया था.

इसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि अप्रत्यक्ष रुप से इन सितारों को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है, क्योंकि इनके खिलाफ कोई चार्जशीट भी नहीं फाइल हुई थी.

तेलंगाना एसआईटी ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.