kangna

अभिनेत्री कंगना रनौट लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है, हालांकि अब फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है, साथ ही कंगना की इस फिल्म की स्पेलिंग भी बदल दी गई है. कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म अब 10 सिंतबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

कंगना ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी जिसे बड़ी स्क्रीन पर देखा जाना ही उचित है. अब थलाइवी #Thalaivii रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, फिल्म ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में 10 सितंबर को रिलीज होगी” ‘थलाइवी’ का जो नया पोस्टर कंगना ने शेयर किया है, उसमें फिल्म की स्पेलिंग भी बदली हुई दिख रही है. अभी तक फिल्म को अंग्रेजी में Thalaivi लिखा जा रहा था, जबकि नए पोस्टर में Thalaivii लिखा गया है, यानी अंग्रेजी के अक्षर आई (I) को स्पेलिंग में जोड़ दिया गया है.हालांकि, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

ये फिल्म पूर्व एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयाललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना रनोट उनकी भूमिका निभा रही हैं. ए. एल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, नसर, भाग्यश्री, राज अर्जुन और मधु बाला की भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.