Afganisthan

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद वहां से कई हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं. साथ ही उस देश से अपनी जान बचाने में कामयाब हुए लोग ने भी वहां के खौफनाक मंजर की दास्तां बयां की है. हाल ही में अफगानिस्तान की पॉप स्टार आर्यना सईद भी तालिबान के चुंगल से निकलकर देश से भागने में कामयाब हुई थी. वहीं अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में तालिबान और पाकिस्तान को लेकर कई हैरान कर देने वाली बातें बोली है.

तालिबान को पाकिस्तान ने सशक्त किया

एएनआई को दिए इंटरव्यू में आर्यना ने कहा कि, मैं इसका पूरा दोष पाकिस्तान को देती हूं. सालों वर्षों से, हमने ऐसे वीडियो और सबूत देखे हैं जिससे ये साबित हुआ है कि तालिबान को सशक्त बनाने के पीछे पाकिस्तान का हाथ है. हर बार जब हमारी सरकार किसी तालिब को पकड़ती है, तो वो पहचान देखते हैं और ये एक पाकिस्तानी व्यक्ति होता था. तो इससे साफ होता है कि पाकिस्तान की वजह से ही खई जगहों पर तालिबान ने अपना आतंक फैलाया हुआ है.

आर्यना सईद ने अपने 10 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को कहा, “मैं अच्छी और जिंदा हूं और कुछ न भूलने वाली रातों के बाद, मैं दोहा, कतर पहुंच गई हूं और इस्तांबुल के लिए अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रही हूं.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.