Katrina Kaif-Vicky Kaushal relationship

इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई को लेकर हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. इस खबर को लेकर हर कोई बात कर रहा है. दरअसल लंबे वक्त से इस कपल के रिलेशन में होने और डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं. फैन्स को इंतजार था कि कब ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर बोलेंगे और कोई खुशखबरी मिलेगी.

विक्की के पिता ने बताई सच्चाई

इसी बीच खबरें आई कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और हर तरफ इसे लेकर चर्चा होने लगी. लेकिन अब विक्की के पिता श्याम कौशल ने इस पूरे मामले को लेकर स्थिति साफ कर दी है. उन्होंने बताया कि विक्की अभी शादी को लेकर प्लानिंग नहीं कर रहे हैं और ना ही उन्होंने सगाई की है. श्याम कौशल ने सभी खबरों को बेबुनियाद करार दिया है.

किसी करीबी ने की खबर लीक

लेकिन अब सवाल ये है कि अगर श्याम कौशल सही बोल रहे हैं तो आखिर वो कौन है जिसने विक्की और कैटरीना की सगाई की अफवाह फैलाई. दरअसल माना जा रहा है कि इस कपल के किसी करीबी ने ही ये खबर मीडिया तक पहुंचाई थी. हालांकि बाद में ये खबर गलत साबित हुई लेकिन तबतक बॉलीवुड के गलियारों में जबरदस्त चर्चा का सबब बन चुकी थी. दरअसल ट्रेंड की मानें तो कई बार गुपचुप रिलेशन में रहने वाले स्टार्स की पीआर टीम ही ऐसी खबरों को मीडिया तक पहुंचाती है. ताकि इसके बाद ये स्टार कपल बेझिझक होकर पब्लिक प्लेस में मिल सकें.

लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं कैटरीना और विक्की

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में संभव है कि वो अपने रिलेशन में एक स्टेप आगे बढ़ना चाहते हों. और इसी को लेकर उनकी पीआर टीम की तरफ से इस खबर को लीक किया गया हो. हालांकि सगाई की खबर भले ही झूठी निकली हो लेकिन ये तो तय हो गया कि कैटरीना और विक्की एक दूसरे के साथ खूबसूरत रिश्ते में हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.