pulwama attack

जम्मू-कश्मीर- अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने तीन आंतंकियों को ढेर कर दिया है, सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शरु कर दिया है. जैसे ही सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली तो तुरंत इलाके को घेर लिया गया. घेरने के बाद जवानों ने आतंकियों से समर्पण की अपील की लेकिन आतंकी गोलीबारी करने लगे. मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने तुरंत मोर्चा संभाला और आतंकियों की ओर से जारी गोलीबारी का जवाब देना शुरू कर दिया.

एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकी जैश के कमांडर बताए जा रहे हैं. हालांकि अभीतक इनकी पहचान नहीं हो पाई है. घटना के बाद इलाके के लोगों के बीच दहशत सा माहौल बन गया है.

एनकाउंटर अवंतीपोरा के नागबेरन त्राल के वन इलाके के ऊपरी हिस्से में चल रही थी. इस एनकाउंटर में पुलिस और सेना के जवान मिलकर अभियान को अंजाम दे रहे थे. बता दें कि शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

शुक्रवार की रात दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने शिक्षा विभाग के एक कर्मचारी के घर में घुसकर हत्या कर दी थी. घटना त्राल इलाके की है. आतंकियों ने लुरगाम में 35 वर्षीय जावेद अहमद के घर रात करीब 9:30 बजे गोली मार दी और भाग निकले थे.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. दोनों आतंकवादी पर आरोप था कि वह नागरिकों की हत्याओं में शामिल दस्ते का हिस्सा था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.