IPL

महासचिव मुबशीर उस्मानी ने कहा, “आईपीएल का मेजबान होने के नाते हम इसके दौरान अमल में लाए जाने वाले प्रोटोकॉल को लेकर सभी संबंधित अथॉरिटी से बातचीत करेंगे. इसमें एक मुद्दा मैदान में फैंस को आने की अनुमति देने को लेकर भी होगा. मैदान में कितने फैंस को आने की अनुमति दी जा सकती है इसके लिए हम बीसीसीआई और आईसीसी के साथ विचार विमर्श करेंगे. हम चाहते है कि देश में रहने वाले क्रिकेट के खेल के प्रसंशक स्टैंड्स में बैठकर मैच देखने का आनंद उठा सकें.”

रिपोर्ट्स के अनुसार, यूएई सरकार ने आईपीएल के बचे हुए मैचों के दौरान मैदान में कुल श्रमता के 60 प्रतिशत दर्शकों के आने की अनुमति दे दी है. हालांकि बीसीसीआई की तरफ से इस को लेकर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

आईपीएल के दूसरे फेज में खेले जाने हैं 31 मैच

बता दें कि, भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान कुछ खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ में संक्रमण के मामले सामने आए थे. जिसके चलते 2 मई के बाद आईपीएल सीजन 14 को बीच में ही रोक दिया गया था. अब ये आईपीएल के बचे हुए मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई और ओमान में खेले जाने हैं. 19 सितंबर को पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. आईपीएल के दूसरे फेज में कुल 31 मैच खेले जाने हैं. ये मुकाबले 27 दिन तक खेले जाएंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.