Live from Jamnagar Airbase: The plane carrying Indians from Afghanistan reached Jamnagar

130 से अधिक लोगों को लेकर वायुसेना का सी-17 ग्लोबमास्टर विमान मंगलवार सुबह काबुल से रवाना हुआ और सुबह 10.45 बजे जामनगर एयरबेस पर उतरा. एयरपोर्ट पर कलेक्टर और एसडीएम मामलातदार समेत अधिकारी पहुंच चुके हैं. जामनगर एसडीएम ने आधिकारिक जानकारी दी है कि विमान उतर चुका है. विमान आज सुबह करीब 11:15 बजे जामनगर एयर फोर्स बेस पर उतरा, अफगानिस्तान से भारतीय नागरिकों को एयरलिफ्ट किया.

भारतीयों की आंखों में आंसुओं की बारिश

जामनगर में विमान के उतरते ही अफगानिस्तान से लौट रहे नागरिकों की आंखों में आंसू आ गए और अपने सुरक्षित वतन पहुंचते ही भारतीयों के आंसू छलक पड़े. प्रधानमंत्री लगातार पूरे मिशन की निगरानी और निगरानी कर रहे थे.जामनगर पहुंचने वाले ज्यादातर लोग अफगानिस्तान में भारत सरकार के कार्यालयों के कर्मचारी हैं और विभिन्न सरकारी परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं.

Live from Jamnagar Airbase: The plane carrying Indians from Afghanistan reached Jamnagar

कोरोना के पहले चरण में, विदेशों में रहने वाले भारतीय नागरिकों को भारत को सुरक्षित करने के लिए एयरलिफ्ट किया गया और प्रधान मंत्री ने भारतीय नागरिकों की सुरक्षा के लिए भारतीयों को एयरलिफ्ट करने के लिए तुरंत एक मिशन मोड शुरू किया ताकि तालिबान अफगानिस्तान में भारतीय नागरिकों को कोई परेशानी न हो. आज करीब 150 भारतीय नागरिक सकुशल घर लौट चुके हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.