rahul ghandhi

कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर लगातार हमला बोलते आ रहे हैं. ट्विटर की तरफ से उनका एकाउंट लॉक किए जाने के बावजूद वह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं. उन्होंने गुरूवार को इंस्टाग्राम के जरिए सरकार पर निशाना साधा है. इसमें उन्होंने कुछ स्लाइड्स भी शेयर किए हैं. दूसरी तरफ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर की कार्रवाई पर सवाल उठाया है.

राहुल का इंस्टा से सरकार पर वार

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर कहा- अगर किसी के प्रति दया व सहानुभूति दिखाना अगर अपराध है तो मैं दोषी हूं. उन्होंने अगली स्लाइड में कहा- “अगर रेप और हत्या के पीड़ित के लिए लड़ाई लड़ना अपराध है तो मैं दोषी हूं. वे हमें एक मंच पर लॉक कर सकते हैं लेकिन लोगों के लिए उठने वाली हमारी आवाज को बंद नहीं कर सकते हैं. दया, प्यार और इंसाफ एक वैश्विक संदेश है और 130 करोड़ भारतीय चुप नहीं बैठेंगे. डरो मत, सत्यमेव जयते.”

प्रियंका बोलीं- ट्विटर किसकी पॉलिसी अपना रहा है?

इधर, प्रियंका गांधी ने ट्विटर एकाउंट लॉक करने को लेकर सवाल किए हैं. उन्होंने ट्विटर से ही ट्विटर पर हमला बोलते हुए कहा- कांग्रेस नेताओं के एकाउंट्स के सस्पेंड करने के लिए ट्विटर अपनी पॉलिसी अपना रहा है या फिर मोदी सरकार की? क्यों नहीं उसने SC कमिशन के एकाउंट लॉक किया जिसने वहीं फोटो ट्विट किया, जिसे हमारे नेताओं ने ट्विटर पर साझा किया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.