गुजरात के अमरेली में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे करीब दस मजदूरों को कुचल दिया. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं, जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सावरकुंडला के बाढडा गांव के पास हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि ये हादसा अमरेली में सावरकुंडला के बाढडा गांव के पास हुआ है. हादसे का वक्त तड़के तीन बजे बताया जा रहा है. हादसे के बाद मची चीख पुकार से इलाके में कोहराम मच गया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस आई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

4-4 लाख रुपए मुआवजे का एलान

हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट किया, ‘’अमरेली जिले के सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं. हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश दे दिए गए हैं. राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी.’’

सीएम ने दिए घटना की जांच के आदेश

एक अन्य ट्वीट में सीएम रुपाणी ने कहा, ‘’कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है. प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें. शांति.’’

आरोपी ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस ने बेकाबू ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसकी जांच भी की जा रही है कि कहीं वह शराब पीकर तो ट्रक नहीं चला रहा था. इस मामले में अभी पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.