gautam gambhir

गौतम गंभीर ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी. लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. भारतीय हॉकी टीम ने 41 साल में पहली बार टोक्यो ओलंपिक में पदक जीता है.भारतीय हॉकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से रोमांचक जीत के साथ कांस्य पदक दिलाया. नतीजतन, सोशल मीडिया पर विभिन्न क्रिकेटरों ने भी भारतीय पुरुष हॉकी टीम की प्रशंसा की. गौतम गंभीर के एक ट्वीट से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए.

गौतम गंभीर ने एक बार फिर धोनी पर साधा निशाना

इस बीच गौतम गंभीर ने भी अपने अंदाज में भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी. गंभीर ने ट्वीट किया, “चाहे 1983, 2007 या 2011, लेकिन हॉकी में पदक जीतना विश्व कप से ज्यादा महत्वपूर्ण है” बता दें कि गौतम गंभीर ने 2007 और 2011 वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाई थी.

धोनी के फैन्स भड़के

गौतम गंभीर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए थे. उन्होंने गौतम गंभीर से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा निकाला. गौतम गंभीर भी संन्यास के बाद से परोक्ष रूप से धोनी को लेकर विवादित टिप्पणी करते रहे हैं.

41 साल बाद जीता ओलिंपिक मेडल

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने 41 साल के इंतजार को खत्म करते हुए हॉकी में भारत के लिए कांस्य पदक जीता है.ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम का आखिरी पदक 1980 में मास्को में जीता था, जब टीम ने वासुदेवन भास्करन की कप्तानी में स्वर्ण पदक जीता था. कांस्य पदक के मुकाबले में टीम इंडिया ने जर्मनी को 5-4 से हराया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.