Eyewitness accident

राजकोट के होम्योपैथी कॉलेज के चार छात्रों की कल दोपहर करीब एक बजे राजकोट के कालावाड़ रोड पर वडवाजदडी गांव के पास एक एसटी बस और एक मोटरकार के बीच हुए हादसे में मौत हो गई. बस चालक महेंद्रसिंह जडेजा ने बताया कि इसी समय 90 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से आ रही एक कार सड़क के दूसरी ओर के डिवाइडर पर कूद गई और रॉकेट जैसी एसटी बस से टकरा गई.

निशांत चला रहा था आदर्श की कार

राजकोट के गोंडल रोड पर मक्कम चौक स्थित राजकोट होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज के पंद्रह छात्र अपने-अपने वाहनों में प्रशिक्षण के लिए खिरसरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गए थे.

सभी छात्र स्वास्थ्य केंद्र व ग्राम पंचायत का दौरा कर दोपहर 1 बजे राजकोट के लिए रवाना हुए. इस समय होम्योपैथी के छात्र निशांत नितिनभाई दावड़ा, आदर्श गोस्वामी, सिमरन गिलानी, कृपाली चेतनभाई गज्जर और फोरम हर्षदभाई ध्रांगधरिया से आदर्श की कार में सवार होकर राजकोट कॉलेज के लिए रवाना हुए थे. आदर्श गोस्वामी की कार उनके साथी छात्र निशांत दावड़ा चला रहे थे.

कृपाली गज्जर की हालत गंभीर

कार हाईवे पर वाजड़ी गांव के पास पहुंची तो चालक निशांत दावड़ा ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया और कार के डिवाइडर से टकराकर सामने सड़क से जा टकराई. कार राजकोट से कलावाड़ की ओर जा रही एसटी बस से आमने-सामने टकरा गई. हादसे में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

घटना के बाद लोग जमा हो गए थे. डॉक्टरों ने कहा कि चालक निशांत दावड़ा और आदर्श भारती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन घायलों को राजकोट सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन फोरम ध्रांगधरिया और सिमरन गिलानी ने भी दम तोड़ दिया, जबकि कृपाली गज्जर की हालत गंभीर है.

कार का स्पीडोमीटर 90 kmph.पर देखा गया

बस चालक महेंद्रसिंह जडेजा ने कहा कि बस राजकोट से कलावाड़ की ओर 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से यात्रा कर रही थी, तभी वाजड़ी गांव के पास दो फुट के डिवाइडर से कूद गई और 90 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से आ रही एक कार से आमने-सामने टकरा गई. कार के उड़ते ही बस रुक गई. उस समय बस में कुल 51 यात्री सवार थे.

बस में सवार दो यात्री, कलावाड़ के युसूफ अली तैय्यबाली सादिकोट और जिउबेन नाम की एक वृद्ध महिला भी घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हादसे के बाद जब बस चालक बस से उतरा तो कार का स्पीडोमीटर 90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अटका हुआ देखा गया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.